05 जुलाई: इन 5 राशियों पर रहेगी शनिदेव की भारी कृपा, बनेंगे बिगड़े काम

राशिफल से ही आपके पुरे दिन की किस्मत तय होती है ज्यादातर लोगों की राशियों में जो लिखा हुआ होता है उनके साथ भी बैसा ही होता है इसलिए हर सुबह अपनी राशि जान लेना भी लाभदायक होता है इससे आपको पुरे दिन में घटने वाली घटनाओं का ज्ञान हो जाता है इसलिए आज हम आपको बताएंगे की आपकी

12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: शनिवार , आषाढ़ मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पश्चिम।

आज का राहुकाल: दोपहर 01:30 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: जया पार्वती व्रत।

राशिफल

मेष: भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। प्रतिष्ठा बढ़ेगी। गजकेसरी योग व्यावसायिक सफलता दे सकता है।

वृष: अधीनस्थ कर्मचारी, भाई या बहन के कारण विवाद की स्थिति आए, तो उसको टालें। स्वयं का समर्पण ज्यादा अच्छा होगा।

मिथुन: दांपत्य जीवन सुखमय होगा। जीवनसाथी का सहयोग भी मिलेगा। भय मन के किसी कोने में है, उसे निकाल फेकें।

कर्क: राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। बढ़ती हुई लोकप्रियता के कारण कुछ विरोधी तनाव देंगे। प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें।

सिंह: गजकेसरी योग आज बन रहा है, जिस कारण से संतान के संबंध में सुखद समाचार मिल सकता है। शिक्षा प्रतियोगिता के परिणाम भी सुखद होंगे।

Leave a comment