Home Entertainment काजोल बनेंगी “त्रिबंगा” की मुख्य लीड, कास्ट को लेकर हैं एक्साइटेड

काजोल बनेंगी “त्रिबंगा” की मुख्य लीड, कास्ट को लेकर हैं एक्साइटेड

65
0
Kajol in Tribhanga
Kajol in Tribhanga

काजोल भारत की एक नई नेटफ्लिक्स फिल्म के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, जिसे त्रिभंगा कहा जाता है, जो तीन महिलाओं के जीवन के बारे में एक मुंबई-सेट ड्रामा है “जो 1980 के दशक से आधुनिक तक एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों के माध्यम से आगे और पीछे जाता है- दिन। दिल को छू लेने वाली स्टोरीलाइन रोजमर्रा की जिंदगी में परिवार के महत्व को देखती है। ”मिथिला पालकर (छोटी चीजें), तन्वी आज़मी (बाजीराव मस्तानी), और कुणाल रॉय कपूर (दिल्ली बेली) उनके साथ अभिनय करेंगे। इसी नाम के ओडिसी डांस पोज़ के लिए नामित त्रिभंगा को अभिनेत्री रेणुका शहाणे (हम आपके हैं कौन …) द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। उत्पादन गुरुवार से शुरू हुआ, लेकिन त्रिभंगा के लिए अभी तक कोई रिलीज की तारीख निर्धारित नहीं की गई है।

Kajol in Tribhanga
Kajol in Tribhanga

शहाणे ने तैयार बयान में कहा, “मैं त्रिभंगा का निर्देशन करने का इंतजार कर रहा हूं।” “यह एक अविश्वसनीय अवसर है और यह फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने के लिए आश्चर्यजनक लगता है और जानता है कि यह दुनिया भर में एक ही दिन में उपलब्ध होगा। हमारे पास एक महान कलाकार और एक सुंदर कहानी है। मैं शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता। ”

त्रिभंगा, अजय देवगन फफिल्म्स, बनिजए एशिया और अल्केमी प्रोडक्शंस का उत्पादन है। देवगन काजोल के पति हैं, जिन्होंने कहा: “हम तीन अविश्वसनीय महिलाओं की कहानी त्रिभंगा के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। यह फिल्म अजय देवगन फिल्म्स के लिए डिजिटल शुरुआत है, और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक इस कहानी पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। ”

नेटफ्लिक्स इंडिया के ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर आशीष सिंह ने कहा, “हम अजय देवगन फिल्म्स, बनिजए एशिया और कीमिया प्रोडक्शंस के साथ अपने पहले प्रोडक्शन पर काम करने और त्रिभंगा को जीवन में उतारने के लिए रोमांचित हैं।” “फिल्म का नेतृत्व एक अद्भुत कलाकार और चालक दल द्वारा किया जा रहा है और हमें उम्मीद है कि इसकी कहानी भारत और दुनिया भर में हमारे सदस्यों के साथ प्रतिध्वनित होगी।”

काजोल को 90 के दशक और 00 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, जिसमें 1995 का रोमांटिक ड्रामा दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, 1997 का रहस्य गुप्त: द हिडन ट्रुथ, 1998 की रोम-कॉम प्यार किया तो डरना क्या, 1998 शामिल हैं। (1999 के रोमांटिक ड्रामा कुछ कुछ होता है और हम आपके हैं कौन, और 2001 के पारिवारिक ड्रामा कभी खुशी कभी गम …. के बाद से, काजोल अपने काम को लेकर चुनिंदा रही हैं, क्योंकि वह अपने परिवार पर अधिक ध्यान केंद्रित करती थीं, जिन्होंने काम किया था। 2006 की रोमांटिक थ्रिलर फना, 2010 का ड्रामा माई नेम इज खान और 2015 का कॉमेडी-ड्रामा दिलवाले।

अजय देवगन फफिल्म्स ने काफी हद तक देवगन से जुड़ी फिल्मों पर काम किया है, जिसमें 2014 की एक्शन सीक्वल सिंघम रिटर्न्स, 2012 की एक्शन कॉमेडी बोल बच्चन और सन ऑफ सरदार और 2019 की एक्शन एडवेंचर कॉमेडी टोटल धमाल जैसी फिल्में शामिल हैं। काजोल इससे पहले अपने पति के प्रोडक्शन बैनर द्वारा निर्मित चार फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।

Banijay Asia ने इससे पहले नच बलिए 9 और द वॉयस, ARRived with A.R जैसी रियलिटी सीरीज़ का निर्माण किया है। अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए रहमान, और हॉटस्टार के लिए बंधक। इसने द कपिल शर्मा शो के लिए सलमान खान के एसके टीवी के साथ काम किया है, और एम.एस. धोनी का धोनी एंटरटेनमेंट फॉर द हॉटस्टार डिनर-सीरीज़ द रोअर ऑफ़ द लॉयन।

कीमनी फिल्म्स – जिसे सपना और सिद्धार्थ पी। मल्होत्रा ​​द्वारा स्थापित किया गया है – संजीवनी, क्राइम पेट्रोल, डिल मिल गाये, एक बाजारू में मेरी बेहना है, और एक हसीना थी जैसे टीवी धारावाहिकों के पीछे है।

नेटफ्लिक्स के लिए, त्रिभंगा विकास या उत्पादन के विभिन्न चरणों में कई अन्य भारतीय फिल्मों में शामिल होते हैं, जिनमें शाहरुख खान, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, करण जौहर, दिबाकर बनर्जी (खोसला का घोसला!), रोनी स्क्रूवाला जैसे लोग शामिल हैं। (उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक), फराह खान (मेन हुन ना), सुधीर मिश्रा (हज़ारोन ख़्वाहिशें ऐसी), सोनी तारापोरवाला (सलाम बॉम्बे!), अतहर सभरवाल (औरंगज़ेब), शशांक घोष (वीरे दी वेडिंग), और रूचि नारायण। काल: कल और कल)। सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडीज-स्टारर ड्राइव को पहली रिलीज के रूप में घोषित करने से पहले, नेटफ्लिक्स ने भी सितंबर में जौहर के साथ एक दीर्घकालिक समझौते पर हस्ताक्षर किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here