Home Entertainment अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस से जुड़ी रिया चक्रवर्ती...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस से जुड़ी रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

96
0

बॉलीवुड में अपने दम पर अपना नाम कमाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी लाइफ में चल रही टेंशन के कारण अपने फ्लेट में फांसी लगा ली थी लेकिन इस केस के बारे में धीरे-धीरे मामले सामने आ रहे हैं और बहुत सी अफवाह भी फैल रही हैं लेकिन अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रबर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया है। अब उनके मेडिकल टेस्ट किए जाने हैं। वहीं, दूसरी ओर भाई शोविक पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसता जा रहा है। शोविक जहां ड्रग्स मामले में पहले से एनसीबी की हिरासत में है।

सोमवार को रिया ने सुशांत सिंह की बहन प्रियंका के खिलाफ बांद्रा थाने शिकायत दर्ज कराया था। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने डॉक्टर सुजैन वॉकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एक्टर के पिता ने डॉक्टर के खिलाफ मेडिकल काउंसिल में शिकायत की है।

गौरतलब है कि सुजैन वॉकर सुशांत की थेरेपिस्ट रह चुकी हैं। उन्होंने सुशांत की दिमागी बीमारी पर बयान दिया था और एक्टर को बाइपोलर डिसऑर्डर होने की भी बात कही थी। सुशांत की बहन प्रियंका और अन्य के खिलाफ दर्ज केस पर सुशांत के पिता के वकील ने कहा यह सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना है। वकील विकास सिंह ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जो इस एफआईआर के माध्यम से कहना चाह रही हैं वो सीबीआई को अपने बयान में दे सकती थीं।

सीबीआई को लगता तो उस पर अपनी चार्जशीट में विचार करता। दूसरी एफआईआर जो दर्ज कार्रवाई है वो सुप्रीम कोर्ट के आदेश में बिल्कुल मान्य नहीं है और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here